< Browse > Home / Announcement, Uttarakhand News / Blog article: Uttarakhand Relief: साथी हाथ बढ़ाना साथी रे

| Mobile | RSS

  

Uttarakhand Relief: साथी हाथ बढ़ाना साथी रे

June 26th, 2013 | No Comments | Posted in Announcement, Uttarakhand News

उत्तराखंड में बाढ़ और भूस्खलन से आयी तबाही से अब तक तो सभी अवगत हो गये हैं, विभिन्न समाचार पत्रों और टेलीविजन के माध्यम से इतना कहा और दिखाया जा चूका है कि मेरा कुछ कहना कम ही होगा।

आज इतने महीनों बाद कुछ लिखने कहने का मकसद उत्तराखंड में आपदा की मार झेल रहे साथियों को मदद करने की विनती करना ही है। जैसे बूँद बूँद से घड़ा भर सकता है वैसे ही अगर हर व्यक्ति थोड़ा थोड़ा भी अपनी तरफ से पैसों की मदद करे तो हम और हमारा हरा भरा प्रदेश फिर से खड़ा हो सकता है।

हमारे ऊपर पहले भी मुसीबतें आती रहीं और हमने मिलकर उसका सामना किया आज एक बार फिर हमारी एकता की परीक्षा है और हमें फिर से इसमें ना ही अव्वल दर्जे में पास होना है बल्कि ये बताना है “मुश्किलें इतनी पड़ी कि आसान हो गयी“।

उत्तराखंड एशोसियन आफ नार्थ अमेरिका “उत्तराखंड रिलीफ फंड” के तहत डोनेशन इक्कट्ठा कर रही हैं, अगर आप भी इस प्रयास में कुछ सहयोग करना चाहें तो नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करके दान कर सकते हैं। डोनेशन देते समय “Uttarakhand Relief Fund” लिखना ना भूलें, इससे आपकी डोनेशन सीधे रिलीफ फंड में पहुँचेगी और उसके लिये अलग से कोई पहल नही करनी पड़ेगी।

UANA Uttarakhand Relief Fund
UANA Uttarakhand Relief Fund Direct donation via Paypal

आपका बहुत बहुत शुक्रिया, अपनी विनती को दुष्यंत कुमार की इन लाईनों से फुल स्टॅाप लगाना चाहूँगा -

कौन कहता है, आसमाँ में सुराख हो नही सकता
एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों।।

Leave a Reply 7,623 views |
  • No Related Post

Comments are closed.

बड़ी देर कर दी, मेहरबाँ आते-आते

टिप्पणियों का शटर कुछ दिनों ही खुला रहता है। असुविधा के लिये हम से भूल हो रही है हमका माफी देयीदो, अच्छा कहो, चाहे बुरा कहो....हमको सब कबूल, हमका माफी देयीदो।