< Browse > Home / विडियो / Blog article: हट जा ताऊ पाछे णे

| Mobile | RSS

हट जा ताऊ पाछे णे

March 2nd, 2008 | 8 Comments | Posted in विडियो

हो सकता है आप कुछ और कहते हो लेकिन हम तो ताऊ ही कहते हैं और यही कहेंगे भोत हो लिया ताऊ, बहुत चला ली अपणी, अब तू निकल ले पाछेणे और हमें स्टेज संभालने दे।


ये गीत सबसे पहले अभी कुछ दिनों पहले एक पार्टी में सुना था और आज कुछ ढूँढते हुए हमें मिल गया तो हमें लगा मौका भी है दस्तूर भी तो क्यों ना इसे आज सभी ताऊओं के नाम समर्पित कर दिया जाय। गाना देख कर अनुमान लगा सकते हैं कि ये हरियाणा का बबली तेरो मोबाइल हो सकता है यानि पार्टी और शादियों में सबसे ज्यादा बजने वाला गीत।

अब ताऊओं के स्टेज से हटते ही जब युवाओं ने स्टेज संभाला तो जानते हैं क्या हुआ? होना क्या है अचानक आजादी मिलते ही क्या होता है? पार्टी शादी जैसे मौके में पहले हद से ज्यादा शराब पी लेते हैं और फिर कहते हैं



Leave a Reply 2,818 views |
Follow Discussion

8 Responses to “हट जा ताऊ पाछे णे”

  1. अनूप शुक्ल Says:

    हट गये। :)

  2. प्रमेन्‍द्र प्रताप सिंह Says:

    गीत तो बहुत जानदार है, ये गीत हुड़दंग और शोर मचाने में काफी आगे है :)

  3. जीतू Says:

    सही है। मस्ती तक तो ठीक है, लेकिन पीकर हुड़दंग मचाने वालो को ताऊ डंडा दिखाएगा।
    ताऊ की नसीहत : देसी मत पिया करो,जल्दी चढती है। ( विदेसी हो तो हमको भी चखाना।)

  4. Sanjeet Tripathi Says:

    सई है भाया!!
    ये उपरवाले ताऊ जब चखें तो हमको भी बुलाना ;)

  5. समीर लाल Says:

    सही है.. :)

  6. sanjupahari Says:

    arey bhaiyya kyaa jamana aa gaya hum to hamesha tau ko TAU JEE bolte the…aajkal ke bachche ek to TAU uper se HAT JAA,,,battaamizi ki had hoo gayee janaab,,,,bas yu kahooo jamana aane wala hai jab tau ka tewal T rah jayega aur hatja nai bolega koi…seedhdhe hata ke bolega PACHE NE….chaloo bbhagwaan tau logoon ka bhala kare..muzhey apni badi tension hone lagi janaab….KYU>>>??? kyuki family main sabse bada ladka main hi hu….peeche se 8-10 bhai loog hai chote…>>pata nai parties main kya hoga mera>>>

  7. gautam yadav Says:

    सही ही तो कह रहा है बेचारा ,ताऊ ने अपनी जवानी मे तो बहुत नाच नचाये और नाचे हैं और जब बालक की बरी आई है तो उस पर लगाम लगा रहा है। आखिर बालक भी लोकतांत्रिक देश का निवासी है उसे भी नाचने की स्वतंत्रता है।

  8. Naveen Says:

    Yaaron wastav mein ye song tho kuch jyda hee acha hai.

    Mujhe haryanavi song jyda ache nhi lagtai halaki mein haryana ka hee hoon.

    per koi koi song dil ko chu jatay hai jaise tau wala…

    Ram,Ram bhayon.

    Regard- Naveen 9008774882

बड़ी देर कर दी, मेहरबाँ आते-आते

टिप्पणियों का शटर नयी पोस्ट पब्लिश करने के बाद कुछ दिनों ही खुला रहता है। पुरानी पोस्टस में आने वाले स्पॉम टिप्पणियों के मद्देनजर यह निर्णय लेना पड़ा, असुविधा के लिये खेद है। आप को अगर ये ब्लोग और इसमें लिखी पोस्ट पसंद आती हैं तो आप इसे सब्सक्राइब करके भी पढ़ सकते हैं, धन्यवाद।