< Browse > Home / क्रिकेट, खालीपीली / Blog article: जो सबसे ज्यादा मारे, ले जाये पैसे सारे

| Mobile | RSS

जो सबसे ज्यादा मारे, ले जाये पैसे सारे

February 25th, 2008 | 3 Comments | Posted in क्रिकेट, खालीपीली

[वक्त की कमी के चलते संक्षेप में बता दूँ किस के लिये कह रहा हूँ और क्यूँ कह रहा हूँ बाकि आप अपना तर्क वितर्क लगाते रहें।]

आस्ट्रेलिया की सीरिज में दो इंडियन क्रिकेटर पर आरोप लगे क्योंकि वो चुप नही रहे और दोनों बाद उन्हें ही फाईन भी भरना पड़ा। ये दोनों क्रिकेट खिलाड़ी हैं – हरभजन सिंह (भज्जी), टेस्ट मैच के दौरान और यंग तुर्क ईशान शर्मा (एक दिविसीय सीरीज के दौरान)। इन दोनों खिलाड़ियों ने ईंट का जवाब पत्थर से दिया और वो ईंट थी आस्ट्रेलिया टीम का खिलाड़ी एंड्रेयू साइमंड। और दोनों बार साइमंड पर कोई आरोप नही लगा ना ही फाईन।

अब देश में वापस आते हैं, IPL में जिस विदेशी खिलाड़ी की सबसे ज्यादा बोली लगी यानि कि जिसे खरीदने के लिये अपने देशी व्यापारियों ने सबसे ज्यादा पैसे दिये वो खिलाड़ी कोई और नही यही एंड्रेयू साईमंड ही हैं।

इसीलिये मैं कह रहा था, “जो सबसे ज्यादा मारे, ले जाये पैसे सारे“।

Leave a Reply 1,684 views |
Follow Discussion

3 Responses to “जो सबसे ज्यादा मारे, ले जाये पैसे सारे”

  1. mamta Says:

    सही कहा।

  2. Gyan Dutt Pandey Says:

    कठिन है इस चिन्तन को समझना। शायद हमें सन्दर्भ नहीं मालूम।

  3. sheetal Says:

    u r right

बड़ी देर कर दी, मेहरबाँ आते-आते

टिप्पणियों का शटर नयी पोस्ट पब्लिश करने के बाद कुछ दिनों ही खुला रहता है। पुरानी पोस्टस में आने वाले स्पॉम टिप्पणियों के मद्देनजर यह निर्णय लेना पड़ा, असुविधा के लिये खेद है। आप को अगर ये ब्लोग और इसमें लिखी पोस्ट पसंद आती हैं तो आप इसे सब्सक्राइब करके भी पढ़ सकते हैं, धन्यवाद।