< Browse > Home / खबर गरमागरम / Blog article: चलो एक तो अच्छी खबर

| Mobile | RSS

चलो एक तो अच्छी खबर

April 8th, 2007 | 5 Comments | Posted in खबर गरमागरम

अभी अभी जी खबर के हवाले से पता चला कि तिरूपति बालाजी के मंदिर में अब दलित भी जा पायेंगे, यही नही जो पुजारी हैं वो एक रात दलित बाडी में रहेंगे और उनके साथ खाना भी खायेंगे। यह बहुत ही स्वागत योग्य खबर कही जायेगी, अभी इस खबर का लिंक मिल नही रहा (मिलते ही यहाँ चेप दूँगा)। आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि ये सिर्फ एक सगूफा था या वाकई में एक बदलाव। जाति और धर्म की ये दिवारें जितनी जल्दी टूट जायें सबके लिये उतना ही अच्छा।

Leave a Reply 2,054 views |
Follow Discussion

5 Responses to “चलो एक तो अच्छी खबर”

  1. Anunad Singh Says:

    सचमुच में यह बहुत ही शुभ समाचार है। इसका स्वागत ही नहीं किया जाना चाहिये बल्कि इसी को हमारे सभी मन्दिरों का आदर्श आचरण बनाना चाहिये। अगर हिन्दू धर्म को अपने चर्मोत्कर्ष पर ले जाना है तो छूआछूत जैसे भ्रष्ट आचरण को त्यागना ही चाहिये और जो इसे किसी भी रूप में जिन्दा रखने की कोशिश करते हुए दिखें उनकी भर्त्सना होनी चाहिये।

  2. संजय बेंगाणी Says:

    हे भगवान क्या सचमुच ऐसा होने जा रहा है!

    साधू साधू.

  3. समीर लाल Says:

    अच्छी खबर लाये हैं. हम खुश हुए.

  4. dinesh Says:

    bilkul sahi khabar hai aur bare paimaane par ho raha hai….

Trackbacks

  1. निठल्ला चिन्तन »  

बड़ी देर कर दी, मेहरबाँ आते-आते

टिप्पणियों का शटर नयी पोस्ट पब्लिश करने के बाद कुछ दिनों ही खुला रहता है। पुरानी पोस्टस में आने वाले स्पॉम टिप्पणियों के मद्देनजर यह निर्णय लेना पड़ा, असुविधा के लिये खेद है। आप को अगर ये ब्लोग और इसमें लिखी पोस्ट पसंद आती हैं तो आप इसे सब्सक्राइब करके भी पढ़ सकते हैं, धन्यवाद।