< Browse > Home / खालीपीली, जरा हट के / Blog article: प्रीटी वूमेन

| Mobile | RSS

प्रीटी वूमेन

प्रतीक तो समय नष्ट करने के साधन पेश करते ही रहते हैं, इस बार हमने सोचा क्यों ना हम भी ऐसा करके देखें लेकिन बिल्कुल निठल्ले चिंतन के अंदाज में। तो साहेबान आईये बालीवुड और हालीवुड दोनों जगहों की अदाकाराओं को एक नये अंदाज में देखिये।



Leave a Reply 1,880 views |
Follow Discussion

5 Responses to “प्रीटी वूमेन”

  1. समीर लाल Says:

    :) सही पेशकश है अब फिल्म बनाओ..जरुर सफल हो जाओगे नये जमाने में :) सेन्सेशन पर बहुत अच्छी पकड़ है, मेरी पारखी नजरों ने तुम्हारा टेलेंट पहचान लिया…बधाई!!! :)

  2. समीर लाल Says:

    आगे भी ऐसी पेशकश लाओ…विडियो एडिटिंग के लिये कौन सा सॉफ्टवेय़र यूज करते हो?? :)

  3. श्रीश शर्मा 'ई-पंडित' Says:

    बहुत खूब, बेहतरीन प्रस्तुति। हाँ तस्वीरें थोड़ा कम समय तक स्क्रीन पर रहती हैं, जिस कारण ठीक से देख नहीं पाते।

    वीडियो देखकर आपकी पसंदीदा हीरोइनों का भी पता चल गया। ;)

  4. Amit Says:

    वाह जी वाह, सही स्लाईडशो बनाया है, छा गए। :) एक बात देखी, अमृता राव की ओर आपका कुछ खास ही झुकाव है, क्यों?? ;) और साड्डी प्रियंका कित्थे गई?? मेरिलिन की भी एकाध लगाते, उसके बिना प्रेट्टी वूमेन की कल्पना अधूरी लगती है!! :)

  5. Tarun Says:

    यानि कि अमित आप भी नजरें जमा कर विडियो देख रहे थे, वास्तव में जो अच्छे फोटोग्राफस मिले वो लगा दिये वैसे अमृता इतनी भी बुरी नही कि पसंद ना करी जाये ;) कुछ फोटो तो दर्शकों की पसंद का ख्याल करके भी लगाये हैं।

    अब अगला विडियो आ रहा है भारतीय क्रिकेट टीम के ऊपर, देखना मत भूलना।

बड़ी देर कर दी, मेहरबाँ आते-आते

टिप्पणियों का शटर नयी पोस्ट पब्लिश करने के बाद कुछ दिनों ही खुला रहता है। पुरानी पोस्टस में आने वाले स्पॉम टिप्पणियों के मद्देनजर यह निर्णय लेना पड़ा, असुविधा के लिये खेद है। आप को अगर ये ब्लोग और इसमें लिखी पोस्ट पसंद आती हैं तो आप इसे सब्सक्राइब करके भी पढ़ सकते हैं, धन्यवाद।